Jokes Bank




Thursday 21 July 2011

उसे गोली से उड़ा दो

एक आदमी ने अपने घर फोन किया तो उधर से एक अनजान महिला की आवाज आई।
”कौन ?” - आदमी ने पूछा।
”मैं घर की नौकरानी बोल रही हूं ।” - महिला ने उत्तर दिया।
”लेकिन हमारे घर में तो कोई नौकरानी नहीं है।” - आदमी ने कहा।
”मुझे घर की मालकिन ने आज सुबह ही नौकरी पर रखा है ।” नौकरानी ने जवाब दिया।
”अच्छा ठीक है, सुनो। इस वक्त तुम्हारी मालकिन कहां हैं ? मुझे उनसे बात करनी है।” - आदमी ने कहा ।
”वह तो बेडरूम में हैं। अपने पति के साथ।” - नौकरानी ने जवाब दिया।
”क्याऽऽऽ… ? पति के साथ…… ? पर उसका पति तो मैं हूं …….. ” - 

आदमी गुस्से से भन्ना गया। उसने एक मिनट कुछ सोचा फिर बोला - ”हैलो ….. सुनो क्या तुम पचास हजार रूपये कमाना चाहोगी?”
”हां… । पर मुझे करना क्या होगा ?” - नौकरानी ने पूछा ।
”तुम मेरी अलमारी से बंदूक निकालो और उस कुतिया और उसके साथ जो आदमी है उसे गोली से उड़ा दो।”
नौकरानी ने फोन नीचे रख दिया। आदमी ने पहले कदमों की और फिर दो गोलियां चलने की आवाज फोन पर सुनी।
नौकरानी ने वापस फोन उठाया और पूछा - ”अब इन लाशों का क्या करूं ?”
”उन्हें स्वीमिंग पूल में डाल दो।” - आदमी ने कहा ।
”पर आपके घर में तो स्वीमिंग पूल नहीं है।” - नौकरानी ने जवाब दिया।
लगभग तीन चार मिनट तक दोनों तरफ खामोशी छाई रही फिर आदमी की आवाज आई - ”क्या ये नम्बर 7457965 ही है ?”

StumpleUpon Ma.gnolia DiggIt! Del.icio.us Blinklist Yahoo Furl Technorati Simpy Spurl Reddit Google Twitter

No comments:

Post a Comment